क्रिकेट और संगीत - हर समय का एक 'मॉकटेल'...

जीतेगा भाई जीतेगा!.. इंडिया जीतेगा!..

इंडियाआ! इंडियाआ... वो शब्द हैं जो स्टेडियम के अंदर गूंजते हैं! हर घर में और हर दिल में! ये है हर भारतीय पर क्रिकेट का बुखार!

मैं बचपन की कुछ 'गली क्रिकेट डायरी' से शुरुआत करूंगा जो आज मुझे याद आ रही हैं। मुझे यकीन है कि आप में से कई लोग इससे सहमत होंगे...


गली क्रिकर बैनर

  • “जो बॉल घर में मरेगा वही बॉल लेके आएगा”
  • "एक टिप एक हाथ बाहर"
  • “पहली गेंद, विशेष रूप से जब आप आउट हो जाते हैं तो गेंद की कोशिश करें 😜 ” [मेरा पसंदीदा]
  • “मैं लास्ट में बैटिंग गया था, मेरा पहला ओवर”
  • "भट्ट को गेंदबाजी की अनुमति नहीं"
  • “विकेट के पीछे रन नहीं है”

[मैं अभी भी उनमें से कई से संबंधित हो सकता हूं, आज भी जब मैं खेल रहा हूं, ज्यादातर सप्ताहांत पर! 😊]

भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के रूप में, यह वह समय है जब हम भारतीय टीम और मैच के समय क्षेत्रों के अनुसार निश्चित रूप से कार्यालय की बैठकों को आमंत्रित करते हैं। यह साल का वह समय है जब प्रशंसक भावनाओं के अपने छिपे हुए गुणों, अंधविश्वास विश्वास, भविष्यवाणी करने की विशेषज्ञता लाते हैं कि कौन जीतता है और हारता है। खेल के प्रति आपके जुनून की परीक्षा होना निश्चित है, और आप सभी स्क्रीन पर फिर से चिल्लाते हुए, अपने दोस्तों के साथ जयकार करते हुए नज़र आएंगे, उम्मीद करते हैं कि आपकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी, जीतेगी और ट्रॉफी भारत वापस लाएगी।


संगीत और क्रिकेट एक घातक कॉम्बो है - इन दिनों एक मॉकटेल है क्योंकि हमारे पास क्रिकेट विश्व कप चल रहा है। पहले, संगीत और खेल अलग-अलग दुनिया थे - और एक क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र में क्रॉसओवर दुर्लभ थे। लेकिन अब और नहीं। संगीत क्रिकेट का अभिन्न अंग बन गया, खासकर जब बॉलीवुड ने आईपीएल सीज़न के दौरान फिल्में और विशेष क्रिकेट टीम बनाना शुरू किया! यहां तक ​​कि क्रिकेट खिलाड़ी भी खुद को संगीत से दूर नहीं रख सकते हैं, वे कठिन परिस्थितियों में आने से पहले शांत रहने और ड्रेसिंग रूम में आराम करने के लिए एक चिकित्सा सत्र के रूप में संगीत और गीत का उपयोग करते हैं और महत्वपूर्ण निर्णय लेते हैं और निश्चित रूप से मैच जश्न पार्टियों के बाद।


"रंग पकड़ो अपना उन्माद बाहर लाओ"


टीपीएस में, हमने सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत-क्रिकेट मॉकटेल पाया और क्रिकेट के कट्टर प्रशंसकों को उपहार देने का एक सही विकल्प। हम आपके लिए बिल्कुल नया कोर्सेका ओर्ब क्रिकेट बॉल पोर्टेबल स्पीकर प्रस्तुत करते हैं। इस ग्रीष्मकालीन क्रिकेट उत्सव के लिए एक आदर्श संयोजन। हम सभी वह दिन याद कर सकते हैं जब हम छात्रावास और कार्यालयों में बिताते थे जहाँ हम मोबाइल या किसी भी उपलब्ध स्रोत में क्रिकेट देखते रहते थे और अच्छी मात्रा में ध्वनि उत्पन्न करने के लिए मोबाइल की अक्षमता के कारण हम ज़ोर से बात नहीं कर सकते थे और हम सभी को प्रतिबंधित / पकड़ कर रखना होगा केवल हमारे लिए भावनाएँ लेकिन इस कोसेका ओर्ब बॉल ब्लूटूथ स्पीकर द्वारा आप अपने समूह के साथ नॉन-स्टॉप मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं और चलते-फिरते लाइव क्रिकेटिंग बुखार का आनंद ले सकते हैं - ट्रेकिंग, पिकनिक और दोस्तों से भरे सबसे महत्वपूर्ण छात्रावास के कमरे हाई पिच में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं . संगीत का एक अच्छा प्रवाह आपको गति को जारी रखने और अपने प्रियजन के साथ जीवन भर की ऐसी महत्वपूर्ण घटनाओं को मनोरंजक बनाने के लिए चाहिए।


कोर्सेका ओर्ब क्रिकेट ब्लूटूथ स्पीकर की मुख्य विशेषताएं

  • उत्तम हस्तनिर्मित कारीगरी और तेज इलेक्ट्रॉनिक्स डिजाइन की क्लासिक फिनिश का आनंद लें।
  • 5W ओर्ब आपको वह वॉल्यूम देता है जिसकी आपको जरूरत होती है, और हाथ से बना लेदर-फील फिनिश आपकी टेबल पर या चलते-फिरते एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाता है।
  • कोर्सेका ओर्ब क्रिकेट स्पीकर एकदम सही फिट है और इसका खूबसूरत लुक आपके स्मार्ट गैजेट्स के अनूठे संग्रह में लग्जरी वैल्यू जोड़ता है।
  • वर्सेटाइल 5 इन 1 कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ ऑडियो प्लेबैक, ऑक्स-इन, एफएम रेडियो, टीएफ कार्ड और यूएसबी। एमपी3 प्लेबैक।


“क्रिकेट के लिए प्रशंसा का एक भौतिक प्रतिनिधित्व, यह हमारे जुनून का एक स्मृति चिन्ह है। हर स्पर्श उस प्यार की याद दिलाता है जो प्यारे खेल के लिए हमारे दिल में है।” - कोर्सेका


अगर आपको मेरा ब्लॉग पसंद आया हो तो कृपया नीचे कमेंट करके बताएं कि क्रिकेट के दिनों में आपके चुड्डी-दोस्तों के साथ आपके बचपन की क्या यादें हैं 😊

Back to blog

Leave a comment

Please note, comments need to be approved before they are published.