GOSHAWK पीसी वारंटी

GOSHAWK पीसी वारंटी शर्तें

यह एक वारंटी दस्तावेज़ है जो GOSHAWK उत्पादों के संबंध में वारंटी विवरण, वारंटी प्रकार, वारंटी अवधि, कवरेज और देनदारियों को सूचीबद्ध करता है।
इस पूरे दस्तावेज़ में:

  • TPSTECH या हम द पेरिफेरल स्टोर को लागू करते हैं, या यदि अन्यथा विशेष रूप से उल्लेख किया गया है।
  • ग्राहक या आप एक ऐसे व्यक्ति या संगठन का तात्पर्य करते हैं जिसने अधिकृत बिक्री चैनलों पर GOSHAWK उत्पाद (उत्पादों) को खरीदने के इरादे से सफल बिक्री लेनदेन पूरा किया।

परिचय

भारत में खरीदे गए GOSHAWK उत्पाद खरीदे गए GOSHAWK मॉडल के आधार पर 2 साल या 3 साल की हार्डवेयर वारंटी के साथ आ सकते हैं। प्रत्येक मॉडल के लिए वारंटी विवरण संबंधित उत्पाद पृष्ठों पर पाया जा सकता है। TPSTECH इन-वारंटी पुर्जों और/या उत्पादों की सेवा के लिए विभिन्न तरीकों की पेशकश कर सकती है, जिसमें शामिल हैं लेकिन इन तक सीमित नहीं हैं:

  1. प्रभावित भागों और उत्पादों की सर्विसिंग या प्रतिस्थापन के लिए पुनः कॉल और प्रेषण, जैसा भी मामला हो।
  2. स्थान पर सेवा।
  3. रिटर्न-टू-वेयरहाउस (RTW)।

आपके हार्डवेयर उत्पाद(उत्पादों) के साथ आई वारंटी निर्धारित करने के लिए, वारंटी दस्तावेज़ और मूल बिक्री इनवॉइस देखें।
ग्राहक और TPSTECH दोनों, केवल इस दस्तावेज़ में उल्लिखित लागू वारंटी और संबंधित सेवाओं से बंधे हैं।
उत्पाद की समस्या वाले सभी इन-वारंटी GOSHAWK उत्पाद जांच और मरम्मत या प्रतिस्थापन के लिए रिटर्न-टू-वेयरहाउस (RTW) के लिए पात्र हैं।

वारंटी के दौरान ऑनसाइट सेवा केवल निम्न स्वीकृत स्थानों के लिए लागू होगी:

  • बेंगलुरु (गोदाम स्थान के 30 किलोमीटर के दायरे के साथ)
  • लखनऊ (गोदाम स्थान के 10 किलोमीटर के दायरे के साथ)

सामान्य शर्तें

इस वारंटी में क्या शामिल है?

TPSTECH वारंट करती है कि आपके द्वारा खरीदा गया प्रत्येक GOSHAWK वारंटी अवधि के दौरान सामान्य उपयोग के तहत सामग्रियों और कारीगरी में दोषों से मुक्त है। अधिकृत बिक्री चैनल द्वारा बिक्री चालान मुद्दों पर दिखाए गए अनुसार उत्पाद के लिए वारंटी अवधि खरीद की तारीख से शुरू होती है। वारंटी में निम्नलिखित शामिल हैं:

  • GOSHAWK उपयोग मैनुअल में निर्धारित उपयोग परिदृश्य से परे नुकसान या उपयोग से होने वाली समस्याओं को छोड़कर, GOSHAWK उत्पाद के हार्डवेयर के साथ समस्याएँ
  • वारंटी संपूर्ण GOSHAWK इकाई पर लागू होती है, न कि अलग-अलग घटकों पर जिन्हें उत्पाद में इंजीनियर किया गया है

इस वारंटी में क्या शामिल नहीं है?

इस वारंटी में निम्नलिखित शामिल नहीं हैं:

  • डेटा की हानि
  • ऑपरेटिंग सिस्टम, सॉफ़्टवेयर प्रोग्राम के साथ या उनके कारण होने वाली समस्याएँ चाहे हमारे एकीकरण सिस्टम के माध्यम से प्रदान की गई हों या बाद में स्थापित की गई हों
  • दुरुपयोग, दुरुपयोग, दुर्घटना, संशोधन, अनुपयुक्त भौतिक या परिचालन वातावरण, प्राकृतिक आपदाओं, बिजली की वृद्धि, अनुचित रखरखाव, या उत्पाद उपयोग मैनुअल के अनुसार नहीं होने के परिणामस्वरूप विफलता या क्षति
  • उत्पाद का नियमित और निवारक रखरखाव नहीं करने के परिणामस्वरूप विफलता या क्षति
  • एक गैर-अधिकृत और/या अक्षम सेवा प्रदाता, और/या स्वयं के कारण होने वाली क्षति
  • ऑनलाइन/ऑफ़लाइन मार्गदर्शन के बाद DIY तकनीकी सहायता के परिणामस्वरूप विफलता या क्षति, जब तक कि अन्यथा TPSTECH द्वारा अनुशंसित न हो

वारंटी अवधि

सभी GOSHAWK हार्डवेयर पर कम से कम 2 साल की आधार वारंटी के साथ आते हैं, जब तक कि किसी उत्पाद के लिए स्पष्ट रूप से उल्लेख न किया गया हो। कुछ प्रोडक्ट्स पर 3 साल की बेस वारंटी भी हो सकती है।
सभी GOSHAWK उत्पादों पर हार्डवेयर वारंटी खरीद (लेन-देन) की तारीख से शुरू होती है जो मूल बिक्री चालान पर दर्ज की जाती है। GOSHAWK की वारंटी अवधि निश्चित होती है और उस उत्पाद के लिए पूर्व में प्राप्त की गई वारंटी सेवाओं की संख्या से प्रभावित नहीं होती है।


वारंटी समाप्ति

उक्त वारंटी समाप्त हो जाती है जब निम्न में से एक या अधिक सत्य होते हैं:

  • GOSHAWK की मूल लागू वारंटी अवधि समाप्त हो गई है
  • GOSHAWK के बदले हुए, गायब, आंशिक रूप से या पूरी तरह से फटे या क्षतिग्रस्त सर्विस टैग और/या सीरियल नंबर के साथ
  • GOSHAWK जिनके लिए वैध बिक्री चालान मौजूद नहीं है

वारंटी सेवा प्राप्त करना (प्रक्रिया और स्वामित्व)

सभी GOSHAWK पेशेवरों द्वारा इंजीनियर हैं और उद्योग के बेंचमार्क को बेहतर बनाने के लिए कठोर परीक्षण पास करते हैं। आप उत्पाद के साथ मुद्दों की उम्मीद नहीं करेंगे यदि इसका उपयोग उपयोग और रखरखाव मैनुअल (मैनुअल) में निर्धारित अनुसार किया जाता है। आपको एक बेहतरीन GOSHAWK अनुभव प्रदान करने के लिए, TPSTECH के पास आवश्यक होने पर वारंटी सेवा प्राप्त करने के लिए निम्नलिखित तरीके हैं:

ग्राहकों का स्वामित्व (ओं):

  • वारंटी अवधि के दौरान किसी समस्या की पहचान होते ही समर्थन चैनलों के माध्यम से GOSHAWK समर्थन के लिए TPSTECH से संपर्क करें।
  • उत्पाद सत्यापन, सेवा और समर्थन के लिए समर्थन टीम और नामित सेवा इंजीनियरों के साथ सभी प्रासंगिक विवरण साझा करें।
  • डेटा और संवेदनशील जानकारी को सुरक्षित रखें ताकि टीपीएसटीईसीएच सपोर्ट टीम इसे एक्सेस न कर सके।
  • दूरस्थ मार्गदर्शन सत्रों को शेड्यूल करने और उनमें भाग लेने के लिए सहायता टीम के साथ समन्वय करें।
  • निदान और समस्या निवारण की पहली पंक्ति के रूप में नामित सहायता टीम से दूरस्थ मार्गदर्शन (टेलीफोन, ईमेल, चैट पर) का पालन करें।
  • RTW के मामले में रिवर्स पिक-अप के लिए GOSHAWKs की सुरक्षित पैकेजिंग।

टीपीएसटीईसीएच का स्वामित्व (स्वामित्व):

  • GOSHAWK उत्पाद के लिए वारंटी प्रयोज्यता को मान्य करें।
  • लॉग सपोर्ट टिकट और ग्राहक के साथ इसका संदर्भ साझा करें।
  • वारंटी समर्थन के विभिन्न चरणों के दौरान सहायता टीम, सेवा इंजीनियरों और एस्कलेशन इंजीनियरों को नामित करें।
  • वारंटी द्वारा कवर किए गए मुद्दों के निदान और समाधान के लिए दूर से (टेलीफोन, ईमेल, चैट पर) ग्राहकों की सहायता करें।
  • आवश्यकतानुसार ग्राहक के स्थान पर सीआरयू का रिवर्स पिक-अप और प्रेषण।
  • ऑनसाइट सेवा (केवल स्वीकृत स्थान) के लिए व्यवस्था करें, यदि समस्या (समस्याओं) को दूरस्थ मार्गदर्शन के माध्यम से हल नहीं किया जाता है, या सीआरयू की स्थापना के माध्यम से।
  • उन सभी स्थानों के लिए RTW को एस्केलेट करें जो ऑनसाइट सेवा के लिए स्वीकृत नहीं हैं, या ऑनसाइट सेवा किसी भी कारण(कारणों) से समस्या का समाधान करने में विफल रहती है।
  • सर्विस्ड या प्रतिस्थापन GOSHAWK का प्रेषण RTW परिदृश्यों के लिए ग्राहक को वापस।
  • वारंटी सेवा अनुरोध के बंद होने के बाद वारंटी घटना के लिए ग्राहक के साथ प्रासंगिक दस्तावेज़ साझा करें।

महत्वपूर्ण बिंदु:

  • टीपीएसटीईसीएच आपको दूरस्थ मार्गदर्शन सत्रों के दौरान अनुमोदित डायग्नोस्टिक टूल डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए निर्देशित कर सकता है।
  • कुछ समस्याओं का समाधान एक प्रतिस्थापन भाग के साथ किया जा सकता है जिसे आप स्वयं स्थापित करते हैं जिसे "ग्राहक प्रतिस्थापन योग्य इकाई" या "सीआरयू" कहा जाता है। CRU के अंतर्गत निम्नलिखित घटकों पर विचार किया जाता है: RAM, SSD और हार्ड ड्राइव।
  • ऑनसाइट सेवा के दौरान, यदि टीपीएसटीईसीएच निर्धारित करता है कि यह आपके उत्पाद की मरम्मत करने में असमर्थ है, तो हम उस भाग (ओं) या गोशाक को बदल देंगे जो कार्यात्मक रूप से समकक्ष है। ऑनसाइट सेवा के दौरान समस्याओं का समाधान करने में विफल रहने पर डिफ़ॉल्ट रूप से RTW हो जाएगा।
दायित्व की सीमा

व्यक्तिगत डेटा की देयता

इससे पहले कि आप हमें GOSHAWK या CRU(s) भेजें, डेटा का बैकअप लेना सुनिश्चित करें। आप किसी भी गोपनीय, मालिकाना, या व्यक्तिगत जानकारी और भंडारण कार्ड या डिवाइस, डीवीडी/सीडी, या पीसी कार्ड जैसे हटाने योग्य मीडिया को हटाने के लिए जिम्मेदार हैं, भले ही सर्विस इंजीनियर ऑनसाइट सहायता प्रदान कर रहा हो, या आरटीडब्ल्यू। हम आपकी किसी भी गोपनीय, मालिकाना, या व्यक्तिगत जानकारी के नुकसान, खोए या दूषित डेटा, या क्षतिग्रस्त या हटाने योग्य मीडिया के नुकसान के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं।



ऑन-साइट सेवा का दायित्व

ऑन-साइट सेवा के लिए सेवा पूर्ण होने का समय भागों की उपलब्धता, भौगोलिक प्रतिबंध, मौसम की स्थिति और GOSHAWK वारंटी की शर्तों पर निर्भर करेगा। आपको सेवा अभियंता को GOSHAWK और एक उपयुक्त कार्य क्षेत्र और लागू विद्युत आउटलेट (ओं) तक पूर्ण पहुंच प्रदान करनी होगी। क्षेत्र किसी भी प्रकार की गड़बड़ी से मुक्त होना चाहिए और हमारे सर्विस इंजीनियर द्वारा कीट, कीट या कृंतक संक्रमण, बायोहाज़र्ड या अन्य जैसे कारकों के कारण असुरक्षित नहीं माना जाना चाहिए।

सुनिश्चित करें कि आप या आपका अधिकृत प्रतिनिधि निर्दिष्ट सेवा यात्रा के दिन और समय पर स्थान पर उपलब्ध हैं। आप विज़िट से 24 घंटे पहले ऑनसाइट विज़िट अनुरोध को रद्द या पुनर्निर्धारित कर सकते हैं। ग्राहक की अनुपलब्धता के कारण आवश्यक कोई अतिरिक्त विज़िट प्रति विज़िट ऑनसाइट सेवा शुल्क को आकर्षित करेगी।



विनिमय की देयता

ग्राहक बदली इकाई (सीआरयू) के मामले में, दोषपूर्ण सीआरयू या पुर्जों को वापस करने में विफल होने पर दोषपूर्ण पुर्जों या पूरे गोशाक के बराबर शुल्क देना होगा।

ऑनसाइट सेवा के लिए, यदि TPSTECH यह निर्धारित करती है कि आपके GOSHAWK को प्रतिस्थापन भाग की आवश्यकता है, तो आप ऑनसाइट तकनीशियन को ऑनसाइट प्रतिस्थापन प्रस्तुत करने के लिए आवश्यक वारंटी भागों की वापसी और वितरण को संभालने के लिए अपने सेवा इंजीनियर के रूप में कार्य करने के लिए अधिकृत करते हैं। दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त भागों को टीपीएसटीईसीएच को लौटाया जाना चाहिए। यदि आप ऑनसाइट सर्विस इंजीनियर को दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त पुर्जे प्रदान करने में विफल रहते हैं तो आप पर शुल्क लग सकता है।

रिटर्न टू वेयरहाउस (RTW) के मामले में, ग्राहक को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि GOSHAWK पैक किया गया है क्योंकि उन्होंने इसे प्राप्त किया है। GOSHAWK की खरीद के साथ आई पैकेजिंग सामग्री को बचाना महत्वपूर्ण है ताकि इसे RTW के लिए पैकेजिंग के लिए फिर से इस्तेमाल किया जा सके।

ग्राहक का दायित्व

यह वारंटी आपको खास कानूनी अधिकार देती है। आपके पास अन्य अधिकार भी हो सकते हैं, जो एक राज्य से दूसरे राज्य में, या क्षेत्राधिकार से क्षेत्राधिकार में भिन्न होते हैं।

टीपीएसटीईसीएच की देयता

हार्डवेयर में खराबी और दोषों के लिए TPSTECH की जिम्मेदारी इस वारंटी दस्तावेज़ में उल्लिखित मरम्मत या बदलने तक सीमित है।
GOSHAWK हार्डवेयर वारंटी द्वारा कवर की गई किसी भी वारंटी घटना के लिए, आपको TPSTECH द्वारा प्रदान किए गए भागों और उत्पादों का उपयोग करना चाहिए, जो TPSTECH आपको वारंटी घटना के दौरान बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के प्रदान करेगा।
वारंटी समर्थन केवल तभी लागू होता है जब कवर किया गया उत्पाद उस देश के भीतर स्थित होता है जिसमें टीपीएसटीईसीएच ने मूल रूप से सिस्टम बेचा था, जैसा कि टीपीएसटीईसीएच रिकॉर्ड में दर्शाया गया है।

निहित वारंटियों की देयता

कोई अन्य मौखिक या लिखित वारंटी, व्यक्त या निहित नहीं है, जिसमें किसी विशेष उद्देश्य के लिए व्यापारिकता या फिटनेस शामिल है, लेकिन इन तक सीमित नहीं है। निहित वारंटियों की अवधि अनुच्छेद एक में निर्दिष्ट वारंटी अवधि तक सीमित है।

नुकसान की देयता

इस वारंटी दस्तावेज़ीकरण के तहत TPSTECH का एकमात्र दायित्व और उत्तरदायित्व हमारे विकल्प पर दोषपूर्ण उत्पाद की मरम्मत या प्रतिस्थापन तक सीमित है। TPSTECH किसी भी घटना में, किसी भी आकस्मिक या परिणामी क्षति के लिए खरीदार या किसी तीसरे पक्ष के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, (सेवा में रुकावट और व्यवसाय की हानि के परिणामस्वरूप नुकसान सहित, लेकिन इन तक सीमित नहीं है), या संबंधित नुकसान में देयता GOSHAWK या इसके उपयोग या कब्जे के परिणामस्वरूप।


सभी ग्राहकों के लिए (व्यावसायिक ग्राहकों सहित)

हम इस हार्डवेयर वारंटी में प्रदान किए गए उपचारों से परे उत्तरदायित्व स्वीकार नहीं करते हैं, और हम नुकसान के लिए आपके खिलाफ तीसरे पक्ष के दावों के लिए, उपयोग के लिए उपलब्ध नहीं होने वाले उत्पादों के लिए, या खो जाने या क्षतिग्रस्त होने के लिए परिणामी या आकस्मिक क्षति के लिए उत्तरदायित्व स्वीकार नहीं करते हैं डेटा या सॉफ्टवेयर। TPSTECH इस बात की वारंटी नहीं देती है कि किसी भी GOSHWAK का संचालन निर्बाध या त्रुटि मुक्त होगा। हमारा दायित्व उस राशि से अधिक नहीं होगा जो आपने विशिष्ट GOSHAWK या भागों के लिए भुगतान किया है जो कि दावे का विषय है। यह अधिकतम राशि है जिसके लिए हम जिम्मेदार हैं।

चेतावनी: बिजली के झटके या आपके उपकरण को नुकसान के जोखिम को कम करने के लिए, पावर कॉर्ड ग्राउंडिंग प्लग को अक्षम न करें। ग्राउंडिंग प्लग एक महत्वपूर्ण सुरक्षा विशेषता है। पावर कॉर्ड को ग्राउंडेड (अर्थेड) आउटलेट में प्लग करें जो हमेशा आसानी से सुलभ हो। बिजली के आउटलेट से पावर कॉर्ड को अनप्लग करके GOSHAWK से पावर डिस्कनेक्ट करें।

चेतावनी: उत्पाद भारी हो सकता है, सुनिश्चित करें कि उत्पाद को ले जाते समय एर्गोनोमिकली सही लिफ्टिंग प्रक्रियाओं का उपयोग करें।

शब्दावली

सीआरयू - ग्राहक प्रतिस्थापन इकाई
RTW - रिटर्न-टू-वेयरहाउस