Lenovo Legion Recon Gaming Backpack – Minute Details You Should Know

लेनोवो लीजन रिकॉन गेमिंग बैकपैक - मिनट का विवरण आपको पता होना चाहिए

हाइलाइट

  • मजबूती - ⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐
  • सामग्री की गुणवत्ता - ⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐
  • स्थायित्व - ⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐
  • पैसे की कीमत - ⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐
  • भंडारण क्षमता - ⭐⭐⭐⭐⭐⭐
  • जल-प्रतिरोध - ⭐⭐⭐⭐⭐⭐

आजकल युवा न केवल ऑनलाइन गेम खेलने के लिए बल्कि कूल और ट्रेंडी गेमिंग एक्सेसरीज के भी दीवाने हैं [ और थोड़े से शो-ऑफ में क्या बुराई है!! 😉 ] . बड़े स्टोरेज बैकपैक के बिना शानदार गेमिंग एक्सेसरीज़ का मालिक होना सब्सक्रिप्शन के बिना नेटफ्लिक्स अकाउंट के अलावा और कुछ नहीं है। इसी तरह, फैंसी गेमिंग बैकपैक गेमर्स के लिए एक महत्वपूर्ण शस्त्रागार हो सकता है। क्या होगा यदि यह व्यावहारिक और उपयोगी था? हम इसे लेनोवो लीजन के रिकॉन - "कंप्यूटर बैग की मर्सिडीज" के लिए खोज लेंगे।

लेनोवो लीजन रिकॉन गेमिंग बैकपैक

एक गेमिंग बैकपैक लैपटॉप के भंडारण के साथ-साथ डिब्बों, या गेमिंग कंसोल के लिए जगह के लिए आदर्श है। यह आपको आंतरिक निलंबन और जेब के साथ सब कुछ सुरक्षित और व्यवस्थित रखने में मदद करता है। पैडिंग की पर्याप्त मात्रा आपकी पीठ पर आसान है और आपके सामान को धक्कों और गिरने से सुरक्षित रखती है।

आपके बैग के अंदर गियर जितना महत्वपूर्ण क्या है? बैग ही। टेक ने बैग निर्माताओं को फोटोग्राफर्स के लिए कैमरा बैग, ट्रैवलिंग ब्लॉगर के लिए मैसेंजर और लैपटॉप बैग से लेकर, जो लोग अपने बैकपैक में काफी जगह चाहते हैं, सभी प्रकार के लोड-आउट को समायोजित करने के लिए अपनी पेशकश पर पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित किया है। और बीच में सब कुछ। क्या लीजन रिकॉन को यह अधिकार मिला? आइए तुरंत पता करें।

बैकपैक आपका सब कुछ करने, हर जगह जाने वाला वर्कहॉर्स बैग बनाने के लिए है, और हमने पाया कि यह आत्मविश्वास के साथ उस बड़ी चुनौती में सफल होता है। जिनके पास बैग का थोड़ा सा जुनून है, उनके पास हर तरह के उद्देश्य, रंग और आकार के लिए दर्जनों बैग हो सकते हैं। यदि वे अभी भी संतुष्ट नहीं हैं, विशेष रूप से सबसे बैग के साथ: लैपटॉप बैग तो निश्चित रूप से इस बैग के बारे में सोच सकते हैं। हमेशा कुछ ऐसा होता है जिसे सुधारा जा सकता है, कुछ ऐसा जो बिल्कुल सही नहीं है। लेकिन यह बैकपैक सभी के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

इसकी काबिलियत के बारे में और…

पेशेवरों

  • अविश्वसनीय भंडारण (17 ”लैपटॉप को समायोजित कर सकता है!)
  • आवश्यक चीजों को पैक करना और एक्सेस करना आसान है
  • कंधों पर बड़ा आराम
  • लंबे समय तक चलने वाली हाई क्वालिटी मटीरियल
  • अप्रतिम प्रतिभा
  • सांस लेने योग्य वापस
  • शानदार गमिश लुक

दोष

  • ज़िप्पर रगड़ते हैं
  • कम पानी प्रतिरोध
  • वर्षा का आवरण नहीं
  • हेड-टर्नर नहीं

हमने पाया कि रिकॉन कई विशेषताओं से भरा हुआ है।

पहला - यह एक हल्के, मोटे, आरामदायक, पॉलिएस्टर सामग्री से बना है जो नियमित पहनने, लंबे समय तक चलने वाली टिकाऊ सामग्री से बचता है, और ले जाने में बेहद आरामदायक है। यह बैकपैक फैंसी बैकपैक के लिए आपकी सभी इच्छाओं को पूरा कर सकता है। और हमें लगता है कि आपको अपने गेमिंग गियर्स का बचाव करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

लेनोवो लीजन रिकॉन गेमिंग बैकपैक

अगला - इसमें 15.6” लैपटॉप रखने की भंडारण क्षमता है। हमारे आश्चर्य के लिए, हम 17 ”तक के लैपटॉप को समायोजित कर सकते हैं! सभी आवश्यक गेमिंग गियर और सहायक उपकरण के साथ !! [ इसे घर पर न आजमाएं। स्टंट विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में किए गए। और इसने बैकपैक को लंबा ले जाने के लिए बहुत भारी बना दिया! ] . आपके गेमिंग एक्सेसरीज को भी डेडिकेटेड और कम्फर्टेबल स्टोरेज स्पेस मिलेगा। इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के लिए एक पॉकेट के साथ, लैपटॉप एडॉप्टर के लिए एक कम्पार्टमेंट, एक हेडसेट के लिए अंदर का लैच और दैनिक गैजेट्स के लिए अतिरिक्त पॉकेट्स, चश्मे के लिए एक अतिरिक्त लूप, आराम के लिए 'J' आकार की गद्देदार समायोज्य कंधे की पट्टियाँ - हम कह सकते हैं कि आपको इसकी आवश्यकता नहीं होगी अंतरिक्ष की व्यवस्था के बारे में चिंतित होने के लिए, और वह सब जो इसे एक इष्टतम [लैपटॉप] यात्रा बैग बनाता है। एक स्लिम, कंटूर डिज़ाइन के साथ बल्क से बचें जो चलते-फिरते आराम और सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

फिर अगला - असमान सरलता - 2.01 पाउंड (एक किलोग्राम से कम !!) पर, यह हल्का लैपटॉप बैग वजन में आश्चर्यजनक रूप से छोटा है। आप मोटे और मजबूत सामग्री से बने हवादार मोटे बैक पैड पर भी ध्यान देंगे - बैग को अधिक सांस लेने योग्य और आरामदायक बनाता है। समग्र डिजाइन बहुत अच्छा लग रहा है। हम हालांकि किनारों पर एक नीयन रंग की लाइनिंग पसंद करते - लेकिन कहा कि, रिकॉन के साथ आपकी अभी भी एक अच्छी उपस्थिति है। क्या यह एक हेड-टर्नर है? शायद नहीं।

लेनोवो लीजन रीकॉन बैग

अंतिम - रिकॉन की हमारी समीक्षा के दौरान, कभी-कभी, ज़िपर कुछ जगहों पर आंतरिक सामग्री को रगड़ता है जिससे कम देखभाल करने पर उसके फटने की संभावना बढ़ जाती है। बैग वाटर रिपीलिंग फ्रंट पैड के साथ आता है जो बैग को उसी जगह से वाटर रेज़िस्टेंट बनाता है। हालाँकि, यह पूर्ण जल प्रतिरोध बैग नहीं है। इस बैकपैक के साथ रेन कवर अच्छा होता।

"जीवन एक खेल है। आपको बस एक बैकपैक चाहिए। पर्याप्त जीत भरने के लिए। अपने अनुभवों को जारी रखने के लिए।

वास्तविक उपयोगकर्ता क्या कह रहे हैं?

यहां कुछ ग्राहक समीक्षाएं दी गई हैं जिन पर हम प्रकाश डालेंगे:

घर से काम

"किसी कारण से, एक लैपटॉप बैकपैक ढूंढना अविश्वसनीय रूप से कठिन है जो वास्तव में फिट बैठता है और एक 17" लैपटॉप की सुरक्षा करता है। मेरे द्वारा आजमाए गए सभी में से यह सबसे कठोर और अच्छी तरह से गद्देदार था। हालाँकि, यह बहुत ही भारी 17" के लिए डिज़ाइन किया गया है। (गेमिंग) रिग, और यह थोड़ा भारी और भारी है। मेरा HP Envy 17 निश्चित रूप से एक छोटी मशीन नहीं है, लेकिन यह इस बैकपैक के अंदर तैर रहा था, और इसे जगह पर रखने के लिए कोई पट्टा नहीं है। मुझे इस तथ्य से प्यार था कि यह अपने आप खड़ा हो जाता है।

घर से काम

"महान गुणवत्ता, टिकाऊ, और भयानक लग रहा है। इस बैकपैक को बनाने के लिए इस्तेमाल की गई सामग्री शानदार है। मैं अपने स्पोर्टबाइक पर अपने मैक और कानून की किताबों के लिए इसका इस्तेमाल करता हूं। पट्टियाँ अच्छी तरह से गद्देदार, सुरक्षित हैं और बैग अत्यंत जल प्रतिरोधी / एक्वाफोबिक है (कोई बैग जलरोधक नहीं है)। सवारी करते समय मैं भारी बारिश में फंस गया और मैं भीग गया, बैग ने 95% बारिश को रोक दिया और मेरे सभी दस्तावेज और सीपीयू सूखे और सुरक्षित थे।

घर से काम

"मुझे यह बैग बहुत पसंद है, मेरे दोस्त इसे कंप्यूटर बैग की मर्सिडीज कहते हैं!"

विनिर्देश विवरण
नमूना लेनोवो लीजन रिकॉन बैकपैक
रंग स्लेटी
आकार 15.6 इंच के लैपटॉप के लिए
के लिये आदर्श उभयलिंगी
DIMENSIONS 267 x 30 x 362 मिमी
सामग्री पॉलिएस्टर
वज़न 910 ग्राम
गारंटी 1 साल की ब्रांड वारंटी

आप अधिक विवरण और इस उत्पाद की आधिकारिक लीजन सामग्री यहां प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही अगर आपको लीजन रिकॉन 15.6” पर भारी छूट चाहिए - तो बसहम तक पहुंचें । हम इसे पूरा करेंगे।

अंत तक बने रहने के लिए धन्यवाद। मिलते हैं किसी और ब्लॉग पर। प्रोत्साहित करना!

Back to blog

4 comments

yes you might be crazy but your post is awesome

sushant

Kindly publish more and more blogs…

Bishnupriya nayak

Good

SubhalaxmiMahanta

Hi – good info. Can you also do a comparison of this with OMEN Transceptor? Also if you can update a video or real images?

Sid

Leave a comment

Please note, comments need to be approved before they are published.