OMEN 400 – A Boss Fight Material

ओमेन 400 - ए बॉस फाइट मटेरियल

वहाँ यह था, मेरा दीर्घकालिक साथी, जो अपने सर्वश्रेष्ठ में नहीं था, ने अचानक छोड़ने का फैसला किया जब हम एक शानदार खेल के बीच में थे। भारी मन से, मैं समझ गया कि यह समय था और उसे 'शेल्फ ऑफ फेम' में रखने के बाद, मैंने एक योग्य प्रतिस्थापन की तलाश शुरू कर दी। काफी टाइप करने और स्क्रॉल करने के बाद यह HP द्वारा 'OMEN 400' था।

अगले दिन डिलीवरी चुनी गई... ऑर्डर पूरा हुआ.. पैकेज आ गया।

परीक्षण किए जाने और अब ' ओमेन 400 ' के साथ काफी समय बिताने के बाद और उन सप्ताहांत गेमिंग मैराथन सत्रों से गुजरने के बाद, मुझे कहना चाहिए कि मैं प्रभावित हूं।

निर्माण और डिजाइन: ' ओमेन 400 ' काफी अच्छी तरह से बनाया गया है और यह एचपी से है, यह देखते हुए कुछ भी कम होने की उम्मीद नहीं है। शानदार मैट ब्लैक फिनिश, सुस्वादु लेकिन सूक्ष्मता से किया गया ओमेन आरजीबी लोगो जो अनुकूलन योग्य भी है और उदार, फिर भी मजबूत केबल समग्र प्रीमियमता में जोड़ता है। उन्होंने अपेक्षाकृत हल्के पैकेज में काफी डिवाइस को एक साथ रखा है।

ओमेन 400 माउस

हमारे पास सामान्य हैं - दो प्राथमिक कुंजी, एक उद्देश्यपूर्ण स्क्रॉल व्हील और एक बड़े करीने से रखा गया, आसानी से छूटने वाला बटन जो आपको DPI को 1600 से 5000 स्तरों के बीच समायोजित करने देता है और हमारे पास छोटे स्निपर बटन भी हैं। इतना सामान्य सामान नहीं है कि ये चाबियां 'ओमन मैकेनिकल स्विच' हैं जिन्हें वास्तव में सराहना करने के लिए अनुभव किया जाना है।

तो यह कैसे होता है???

डिजाइन स्वाभाविक लगता है और इसके साथ तालमेल बिठाना आसान था। प्राथमिक कुंजियों में उनके लिए बड़े करीने से किया गया आवक वक्र होता है जो आपकी उंगलियों के लिए एक प्राकृतिक पकड़ और एक आरामदायक सेटअप बनाता है। प्रत्येक क्लिक इतना उद्देश्यपूर्ण और आत्मविश्वास से प्रेरित लगता है कि माउस को उन चरणों में उपयोग करना बहुत मजेदार था, जिन्हें पूरा करने के लिए 'अतिरिक्त तलवार के कटाव और ब्लॉक' की आवश्यकता होती है। जिन लोगों की हथेलियां पसीने से तर होती हैं उनके लिए पैटर्न वाले रबर ग्रिप्स बहुत काम आते हैं। जरूरत पड़ने पर स्नाइपर बटन अपना काम करते हैं और केबल ने कभी अपनी उपस्थिति महसूस नहीं कराई।

परिवर्तनीय डीपीआई विकल्प इस तथ्य पर विचार करते हुए एक वरदान है कि हम 'ओवरवॉच' जैसे गेम खेलते समय डीपीआई को उच्च तरफ सेट कर सकते हैं और डीपीआई को स्पेक्ट्रम के निचले हिस्से में अधिक समायोजित कर सकते हैं जब हम ' हेल ब्लेड' जैसे गेम खेल रहे हों: सेनुआ का बलिदान ' या ' विचर 3: द वाइल्ड हंट '।

ओमेन 400 माउस प्ले

निर्णय:

सप्ताह के दिनों में यह एक दैनिक चालक के रूप में आसानी से दोगुना हो सकता है जिसे आप अपने कार्यालय, आंशिक कार्य और आंशिक प्रदर्शन के लिए ले जा सकते हैं। सप्ताहांत में आप वास्तव में माउस का उपयोग उसी के लिए कर सकते हैं जिसके लिए इसे बनाया गया है।

निश्चित रूप से एक ' बॉस फाइट ' सामग्री।
Back to blog

Leave a comment

Please note, comments need to be approved before they are published.