Plantronics BackBeat Pro 5100 is here India

प्लांट्रोनिक्स बैकबीट प्रो 5100 यहाँ भारत है

ट्रू वायरलेस ईयरबड्स एक ऐसी श्रेणी है, जिसने ऑडियो की दुनिया के सभी प्रमुख छोटे ब्रांडों को कूदते और अपनी क्षमता साबित करते देखा है। इस ब्लूटूथ वायरलेस ऑडियो सेगमेंट में नवीनतम प्रविष्टि प्लांट्रोनिक्स से है (पॉलीकॉम के साथ हाल ही में विलय के बाद पॉली बनने के बाद) - और इसे "बैकबीट प्रो 5100" कहा जाता है। यह कुछ समय के लिए भारत के बाहर उपलब्ध रहा है। टीपीएस ने हाल ही में भारत में ऑनलाइन समुदाय के लिए विशेष रूप से अमेज़ॅन और हमारे अपने मंच पर इस उत्पाद को लॉन्च करने के लिए प्लांट्रोनिक्स के साथ साझेदारी की है। लेकिन क्या यह वास्तव में आपके पैसे के लायक है? यह क्या प्रदान करता है? लॉन्च कीमत क्या है? आइए जानें।

पहले मेरे बारे में थोड़ा परिचय: मेरा नाम दीपक है और मैं यहां टीपीएस की तकनीकी टीम में हूं - अपने काम का पूरा आनंद ले रहा हूं। :)

इसलिए, बैकबीट पहले से ही एक विश्वसनीय नाम है और इसने अतीत में प्लांट्रोनिक्स की मदद की है - 2100, 3100, 3200, 410, और अधिक जैसे मॉडल के साथ बैकबीट एफआईटी, बैकबीट गो है। और उन्होंने प्लांट्रोनिक्स के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। "बैकबीट प्रो 5100" के साथ, प्लांट्रोनिक्स (या पॉली?) न केवल अपने अर्जित भरोसे को भुना रहा है, बल्कि श्रेणी में दिग्गजों को चुनौती देने के लिए वास्तव में आक्रामक लगता है। यह बोस, जेबीएल, एप्पल और अन्य दिग्गजों को आमने-सामने ले जाता है। जबकि हम इसके उपयोग की समीक्षा बाद में पोस्ट करेंगे, यह ब्लॉग विशिष्टताओं और महत्वपूर्ण चीजों पर एक प्रतिबिंब है।

प्लांट्रोनिक्स बैकबीट प्रो 5100 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स

पहली छाप: "मुझे यह पसंद आया"। अपने बैकबीट स्टाइल की उम्मीदों पर खरा उतरता है।

मैंने अपने कुछ दोस्तों से इस बारे में पूछा कि 'कनेक्टिविटी के बारे में आपके दिमाग में क्या है जब आप ज्यादातर चलते रहते हैं (मेरी तरह)?'। उन्होंने इन (स्पष्ट) लोगों को उत्तर दिया:

  • त्वरित युग्मन
  • हमेशा जुड़ा हुआ
  • पसंदीदा गानों/वीडियो पर शानदार साउंड क्वालिटी
  • चलते-फिरते कॉल अटेंड करें (सेलुलर और इंटरनेट आधारित)
  • पूर्ण हैंड्सफ़्री
  • अच्छा बैटरी बैकअप

और भी बहुत कुछ है लेकिन हम वहीं रुक जाते हैं - अभी के लिए। प्लांट्रोनिक्स बैकबीट प्रो 5100 वह सब प्रदान करता है जो वे चाहते थे। लेकिन जहां यह छोटा ईयरबड वास्तव में बार को ऊंचा उठाता है, ये विशेषताएं हैं:

  • यह बेहद हल्का वजन और आश्चर्यजनक रूप से आरामदायक है (सॉफ्ट कैप के लिए धन्यवाद)
  • एक चार्ज में 6.5 घंटे का उपयोग, चार्जिंग केस के साथ अतिरिक्त 10-13 घंटे की पेशकश करता है
  • सॉफ्ट ईयर कैप नॉइज़ कैंसिलेशन में बहुत प्रभावी होने का दावा करते हैं
  • IP54 रेटिंग का मतलब है कि यह डस्ट और स्प्लैश प्रूफ है (जिम में इसका इस्तेमाल करें, चलते समय, कहीं भी - हालांकि आप इसे तैराकी में नहीं ले जा सकते हैं!)
  • इसमें स्मार्ट सेंसर लगे हैं (आप इसे कैसे उपयोग कर रहे हैं इसके आधार पर ऑटो पॉज़ या ऑटो प्ले)
  • एक ईयरबड या दोनों का एक साथ उपयोग करें
  • ऐप के माध्यम से अनुकूलन योग्य सुविधाएँ

कई लोगों के लिए एक और महत्वपूर्ण पहलू मूल्य बिंदु है (हाँ, मुझे पता है कि आप इसका इंतजार कर रहे हैं)। यहां दी गई सुविधाओं को देखते हुए, मैं मूल रूप से 15 से 17 ग्रैंड प्राइस रेंज के ब्रैकेट में इसके लॉन्च की उम्मीद कर रहा था। मैंने इसे मूल्य बिंदु पर भी आक्रामक पाया - "बैकबीट प्रो 5100" उन "हर जगह चीनी नए प्रवेशकों" और दूसरी ओर दुनिया के "बोस" और "एप्पल" की पसंद के बीच की खाई को भर देता है।

13990 रुपये की एमआरपी के साथ टीपीएस पर यह 11499 रुपये की लॉन्च कीमत पर उपलब्ध है। कुछ लोगों के लिए यह चोरी की कीमत नहीं हो सकती है। लेकिन मुझे लगता है कि यह जल्द ही उन पेशेवरों के बीच बहुत लोकप्रिय हो जाएगा जो हमेशा चलते रहते हैं।


कुछ सीमित समय के लिए, प्लांट्रोनिक्स ने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की इन शानदार जोड़ी के साथ 1 साल का गाना प्लस सब्सक्रिप्शन मुफ्त लॉन्च किया है। अब वह एक और प्लस है। आशा है कि यह प्रस्ताव अधिक समय तक बना रहेगा!

कुल मिलाकर मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन पैकेज है। इस छोटे से नए गैजेट में पैक की गई विशेषताएं वास्तव में प्रभावशाली हैं। आप इसके पहले लुक के आधार पर क्या सोचते हैं? अपनी टिप्पणी या प्रश्न नीचे दें।

Back to blog

1 comment

They are so expensive any giveaways available.

Abdul

Leave a comment

Please note, comments need to be approved before they are published.